उर्फी जावेद का वीडियो वायरल, अमीर स्टारकिड्स और सेलेब्स पर बरसीं

मुंबई

उर्फी जावेद अपने कपड़ों और ड्रेसिंग सेंस के अलावा बेबाक अंदाज के लिए भी चर्चित रहती हैं। लेकिन इस बार उन्होंने उन फिल्मी हस्तियों को निशाने पर ले लिया है, जो ऑडियंस के साथ कनेक्ट करने के लिए मिडल क्लास होने का नाटक करते हैं। माना जा रहा है कि उर्फी ने इसके बहाने सारा अली खान और आलिया भट्ट को टारगेट किया है। उर्फी जावेद  ने 'इंस्टेंट बॉलीवुड' को दिए इंटरव्यू में इस बात पर गुस्सा निकाला कि फिल्म स्टार्स किस तरह गरीबी की कहानियां बनाते हैं और नाटक करते हैं। इसका वीडियो हाल ही रेडिट पर वायरल हुआ।

उर्फी जावेद भड़कीं- हम जानते हैं तुम अमीर थे
उर्फी जावेद ने कहा, 'जब अमीर मशहूर हस्तियां यह दिखावा करती हैं कि उनकी परवरिश मिडल क्लास परिवार में हुई और बहुत खराब थी, तो मुझे अंदर तक चिढ़ होती है। बी****, हम जानते हैं कि तुम अमीर थे। हम बिल्कुल मिडल क्लास थे। हमने कभी फर्स्ट क्लास फ्लाई नहीं किया। हम इकॉनमी में फ्लाई करते थे। अरे हमने कभी प्लेन नहीं देखा था यार। तुम कैसी बातें कर रहे हो यार?

'ऑडियंस से जुड़ने के लिए मिडल क्लास होने का नाटक'
उर्फी जावेद ने आगे कहा, 'जब अमीर हस्तियां मिडल क्लास की तरह नाटक करती हैं, तो वो दर्शकों के साथ जुड़ने की बहुत कोशिश करती हैं कि मैं कितनी गरीबी थी। यहां तक कि अब भी वो मिडल क्लास जैसा बर्ताव करती हैं कि मैं खर्चा नहीं करती। मैं बहुत कंजूस हूं। तो तुम कमा क्यों रही हो? तुम नौकरी कर लो। नाटक पसंद नहीं है मुझे। बस जो हो, वो रहो न। पैसा होना और उसे खर्च करना ठीक है।'

सारा और आलिया खुद को बताती हैं मिडल क्लास, उन्हीं पर था निशाना?
उर्फी जावेद ने अपने इस बयान में कहीं किसी सेलेब या एक्ट्रेस का नाम नहीं लिया, पर माना जा रहा है कि निशाना आलिया भट्ट और सारा अली खान पर था। दरअसल एक पुराने इंटरव्यू में आलिया की मां सोनी राजदान ने कहा था कि उन्होंने आलिया और शाहीन को मिडल क्लास परवरिश दी और इकॉनमी क्लास में ही फ्लाई करती थीं। सारा भी कई इंटरव्यूज में अकसर ही खुद को 'मिडल क्लास टाइप' और 'कंजूस' बताती नजर आती हैं।

Recent Posts