‘मिर्जापुर सीजन 3 ‘ की रिलीज डेट जानने के लिए खेलना होगा एक नया गेम

प्राइम वीडियो वाले अपने फैंस और व्युअर्स के साथ गेम खेल रहे हैं! तारीख पर तारीख वाला गेम। पहले 'पंचायत 3' की रिलीज डेट का ऐलान करते वक्त लौकी हटाने वाला गेम खिलवाया था। अब 'मिर्जापुर सीजन 3 ' की रिलीज डेट जानने के लिए भी एक नया गेम लेकर आ गए हैं। नए पोस्टर के साथ। इसमें ही छिपी है तारीख, जिसे जानने के लिए लगाना होगा दिमाग।

OTT प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो ने इंस्टाग्राम पर 'Mirzapur 3' की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है, लेकिन ट्विस्ट के साथ। ये शो किस दिन आएगा, अगर आपको ये जानना है तो इस पोस्टर में छिपी तारीख को खोजिए।

जी हां। इस पोस्टर में 'मिर्जापुर' वेब सीरीज के ही किरदार नजर आ रहे हैं, लेकिन एनिमेशन ग्राफिक्स के रूप में। गद्दी पर अली फजल का किरदार गुड्डू पंडित बैठा नजर आ रहा है। बगल में एक लड़की खड़ी है, जो गोलू उर्फ श्वेता त्रिपाठी लग रही है। जमीन पर लहूलुहान हालत में कालीन भैया उर्फ पंकज त्रिपाठी और उनके बेटे मुन्ना भैया उर्फ दिव्येंदु नजर आ रहे हैं। इनके अलावा पोस्टर में कुल 7 किरदार हैं।

'पंचायत' वेब सीरीज का बनराकस याद है? उसने सीजन 3 में एक डायलॉग बोला, 'कीजिए मीटिंग मीटिंग, खेलिए मीटिंग मीटिंग…।' उसी की तर्ज पर एक यूजर ने कॉमेंट सेक्शन में लिखा है, 'कीजिए डेट डेट, खेलिए डेट डेट…।' एक और यूजर ने 7 का कनेक्शन ढूंढा है। उसके मुताबिक, पोस्टर में 7 बंदूक हैं, 7 लोग हैं, कार पर भी 7 लिखा है और कार्पेट भी 7 हैं। ऐसे में शो की रिलीज डेट 7 जुलाई हो सकती है। कुछ लोग 7 नंबर की वजह से थाला यानी महेंद्र सिंह धोनी को याद कर रहे हैं। उनकी जर्सी का नंबर 7 है।

 

Recent Posts