न्यूयॉर्क में लाइव कॉन्सर्ट करते समय स्टेज से गिरीं सिंगर बिली एलिश

न्यूयॉर्क

अमेरिकन सिंगर और सॉन्ग राइटर बिली एलिश से जुड़ी खबर सामने आ रही है। लाइव कॉन्सर्ट में परफॉर्म करते वक्त उनके साथ हादसा हो गया। वो स्टेज से नीचे उतरते समय सीढ़ियों से गिर गईं। गनीमत रही कि उन्हें ज्यादा चोट नहीं लगी है, लेकिन फिर भी जांघों पर काला निशान पड़ गया है।

रिपोर्ट के अनुसार, 22 साल की सिंगर बिली एलिश हाल ही में मैडिसन स्क्वायर गार्डन में परफॉर्म कर रही हैं। वो मंच से नीचे उतर रही थीं, तभी सीढ़ियों से उतरते वक्त कम रोशनी के कारण उनका बैलेंस बिगड़ गया और वो सीधे जमीन पर गिर गईं। उनके पैर पर चोट लगी है, जिसके कारण काला निशान पड़ गया है।

बिली एलिश का पूरा नाम बिली इलिश पाइरेट बेयर्ड ओ'कोनेल है। उनका जन्म 18 दिसंबर 2001 को लॉस एंजिल्स, कैलिफोर्निया, यूएस में हुआ था। वो 22 साल की हैं। साल 2015 में उन्हें डेब्यू सिंगल Ocean Eyes से पहचान मिली थी। आपको जानकर हैरानी होगी की इतनी कम उम्र में वो 2 ऑस्कर अवॉर्ड झटक चुकी हैं।

यौन शोषण का हो चुकी हैं शिकार!
बिली ने एक बार खुलासा किया था कि जब वो 11 साल की थीं, तब उन्हें टॉरेट सिंड्रोम का पता चला था। उन्हें सिन्थेसिया नाम की बीमारी भी थी। वो डिप्रेशन से भी गुजर चुकी हैं। एक और दर्दनाक खुलासा ये भी किया था कि वो बचपन में यौन शोषण झेल चुकी हैं।

बाइसेक्शुअल हैं बिली!
रिपोर्ट्स बताती हैं कि बिली बाइसेक्शुअल हैं। वो रैपर Brandon Adams, एक्टर Matthew Tyler Vorce और सिंगर Jesse Rutherford को डेट कर चुकी हैं। साल 2023 में उनका ब्रेकअप हो गया था।

Recent Posts