रिद्धिमा कपूर का खुलासा: संजय कपूर पर था क्रश, लेकिन बुलाती थीं ‘अंकल’

अभिनेता कपूर की बहन रिद्धिमा इस वक्ता अपने अभिनय को लेकर चर्चा में हैं। वह शो 'फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' के तीसरे सीजन में नजर आ रही हैं। इस शो की शुरुआत में ही मंच पर रिद्धिमा ने अपने प्रोडक्शन हाउस के बारे में खुलासा किया था। यह सुनकर महीप कपूर चौंक गए और रिद्धिमा को चेतावनी दी कि वे नष्ट हो जाएं। असल रिद्धिमा को एक्टर संजय कपूर पर क्रश थे, जो महीप कपूर के पति हैं।

रिद्धिमा कपूर उम्र में 15 साल छोटी हैं संजय कपूर से, फिर भी थे एक्टर्स पर क्रश। उन्होंने फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स के तीसरे सीजन के एक एपिसोड में महीप कपूर से बोलीं, 'मेरा कभी संजय कपूर पर क्रश था। पर तब मैं उन्हें अंकल बुलाती थी। अब क्या खोलें?

रिद्धिमा बोलीं- संजय कपूर पर था तगड़ा क्रश ये डूबा हुआ नीलकंठ कोठारी भी हैरान रह जाते हैं। तब रिद्धिमा बोलती हैं, 'मैं सच बोल रही हूं।' मेरा तगादा वाला क्रश था और तब मैं उन्हें अंकल अंकल बुलाती थी।'

महीप कपूर बोलीं- अत्याधुनिक मत बुलाना, पीट द एस्पेक्ट इस पर महीप ने रिद्धिमा से तुरंत कहा, 'मुझे अतल मत बुलाना, पीट द एस्पेक्ट नहीं।' हालांकि, इसके बाद महीप ने रिद्धिमा की तारीफ की और कहा कि मेन्स को उनकी चॉइस काफी अच्छी और क्यूट भी लगती है।

चंकी पैंडेज़ बोले- मेरी रिद्धिमा की मां न्यूटन पर क्रश थीं, इसके बाद उन्होंने चंकी पैंडेज़ से यह बात कही थी कि जब वह बच्ची थीं तो उनके क्रिस्चियन संजय कपूर थे। इस पर चंकी पैजेंड ने तुरंत जवाब दिया कि वह रिद्धिमा की मां निओनी कपूर के लिए क्रेजी थीं। अविश्वासी पर उनका प्यार था।

Recent Posts