अमरवाड़ा सीट : चुनाव प्रचार के अंतिम दिनों में सियासी दलों ने झोंक दी ताकत

 

 छिंदवाड़ा

 मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने बटका खापा में सभा की इस दौरान सीएम ने बटका में बांध बनाने की घोषणा की। सीएम ने कहा कि आपके नेता हेलिकॉप्टर से उड़ते हैं क्या पांव में मेहंदी लगी कि वे घर के अंदर से ही हेलीकाप्टर में उड़ते हैं। हम कहते हैं कि हेलिकॉप्टर लोगों की जान बचाने के काम आना चाहिए। हमारी सरकार ने निर्णय लिया कि कोई भी गरीब आदमी बीमार हो जाए, तो डॉक्टर – कलेक्टर उसके लिए हेलीकॉप्टर की सुविधा निश्चित करेगा।

इससे पहले मुख्यमंत्री ने कहा कि छिंदवाड़ा में कहा-जनता की जो प्रतिक्रिया आ रही है, उससे पता चलता है कि जिस तरह से हम छिंदवाड़ा का लोकसभा चुनाव जीते थे, उसी प्रकार से अमरवाड़ा चुनाव भी जीतेंगे। कमल नाथ ने छिंदवाड़ा की जनता को धोखा दिया है। मुख्यमंत्री आज अमरवाड़ा से उपचुनाव में प्रत्याशी कमलेश शाह के समर्थन में बटका खापा में जनसभा करने पहुंचे। अमरवाड़ा विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव में 10 जुलाई को वोट डाले जाएंगे। प्रचार का आज आखिरी दिन है।

छिंदवाड़ा की अमरवाड़ा विधानसभा उपचुनाव के लिए चुनाव प्रचार अंतिम चरण में है, सोमवार को शाम 5 बजे चुनावी शोर थम जाएगा। इससे पहले सियासी दलों ने अपनी ताकत झोंक दी है। भाजपा की ओर से विधानसभा उप चुनाव प्रचार के अंतिम दिन प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव अमरवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के बटकाखापा एवं अमरवाड़ा नगर में जनसभा की।

मध्य प्रदेश के वन एवं पर्यावरण राज्य मंत्री दिलीप अहिरवार ने भाजपा प्रत्याशी कमलेश शाह के पक्ष में अमरवाड़ा विधानसभा के ग्राम सुखारी, विनेकी मरकावाड़ा, धतुरिया, रानीकामथ, खामी में जनसंपर्क किया और ग्रामीण जन से आशीर्वाद मांगा।

वन एवं पर्यावरण राज्य मंत्री दिलीप अहिरवार ने कहा कि अमरवाड़ा विकास के रास्ते में बहुत पीछे छूट गया था लेकिन अब पीछे नहीं रहेगा। सभी क्षेत्रों का सम्पूर्ण विकास ही प्रदेश और केंद्र की भाजपा सरकार का उद्देश्य है। उन्होंने कहा विकास में पिछड़ा अमरवाड़ा अब पिछड़ा नहीं रहेगा, यहां भी सर्वांगीण विकास होगा।

इस अवसर पर वन एवं पर्यावरण राज्य मंत्री दिलीप अहिरवार के साथ एससी मोर्चा विधानसभा प्रभारी एवं भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के कार्यकारी जिलाध्यक्ष लोकेश डेहरिया, मंडल प्रभारी गोविंद बघेल, पार्षद जगदीश गोदरे, संतोष पिपले सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्तागण एवं ग्रामीण जन उपस्थित रहे।

साहू समाज के नेता भी पहुंचे
साहू समाज की राष्ट्रीय संगठन मंत्री प्रकाश साहू, सिवनी के विधायक दिनेश मुनमुन राय वं जिला साहू समाज के पूर्व अध्यक्ष गोपाल साहू , व्यापारी मंडल के अध्यक्ष श्याम राजपूत ,साहू समाज के अध्यक्ष बालकृष्ण साहू ,पार्षद एवं सभापति विनोद साहू इंडिया एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता सेक्टर प्रभारी निलेश साहू, विशाल सूर्यवंशी के साथ सोनपुर, ढोलक हुई ,घोड़ाकोई नदनवाड़ी, रंगपुर, झरना, धनोरा, जमुनिया हिंररि,मैं साहू समाज एवं व्यापारी मंडल अमरवाड़ा के साथ एवं अन्य सामाजिक संगठनों से मुलाकात कर आगामी चुनाव में कमलेश शाह को जिताने की अपील की।

पूर्व विधायक मनमोहन शाह बट्टी को सीएम ने दी श्रद्धांजलि
मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आदिवासी समाज के मसीहा और पूर्व विधायक स्वर्गीय मनमोहन शाह बट्टी की समाधि स्थल पर जाकर श्रद्धांजलि अर्पित की। क्षेत्र में मनमोहन शाह बट्टी को आदिवासियों के बड़े नेता के रूप में माना जाता है। उनके साथ मनमोहन शाह वटी की सुपुत्री और भाजपा नेत्री मोनिका बट्टी, जिले के सांसद विवेक बंटी साहू भाजपा प्रत्याशी कमलेश शाह मौजूद रहे।

Recent Posts