OnePlus का नया फोन Amazon पर धमाकेदार डील ऑफर में बिक्री के लिए उपलब्ध

वनप्लस न्यू फोन ऑन अमेज़न की ये लिस्ट काफी कमाल की है। इस सूची में आपको नोएडा के कई शानदार और शानदार नए मॉडलों के बारे में बताया जा रहा है। अगर आप नया स्मार्ट फोन लेना चाहते हैं तो ये टॉयलेट टेक्नोलॉजी आपके लिए काफी शानदार हो सकती है। मनोरंजन के लिए इनटेक को काफी बेहतरीन माना जाता है। कैमरा क्वॉलिटी भी काफी नेस्ट है, जिसमें क्वॉलिटी इमेज स्टेबिलिटी जैसे कई फीचर भी शामिल हैं। इनटेक्नोलॉजी को उपभोक्ता भी काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

इन लेटेस्ट टॉयलेटरीज़ का लुक और डिज़ाइन भी काफी प्रीमियम है। ये नारायणटेक अमेज़न डील में हैवी और ऑफर्स के साथ मिल जाएंगे। एक्स्ट्रा सेविंग्स करने के लिए आप इनटेक पर नो कॉस्ट ईएमआई भी ले सकते हैं। इनटेक्नोलॉजी पर कई कार्ड ऑफर भी मिल रहे हैं।

यहां से लॉन्च हुए इन वनप्लस स्मार्टफोन्स पर भारी छूट वनप्लस

नॉर्ड सीई 3 लाइट 5जी: 8 जीबी रैम के साथ आ रहा है यह काफी कमाल का है। इस वनप्लस नॉर्ड सीई 3 लाइटटेक का लुक और डिजाइन काफी पतला है। इसमें 256GB की हैवी स्टोरेज भी दी जा रही है। इसका 108MP का कैमरा काफी शानदार है, जिसमें 3X लूजलेंस ज़ूम का फीचर भी दिया गया है। इसकी 5000mAh की बैटरी और 67W की फास्ट चार्जिंग क्षमता काफी कम समय में चार्ज हो सकती है। इसकी रैम को भी बूस्ट किया जा सकता है।

वनप्लस नॉर्ड 4 5जी (ओएसिस ग्रीन): यह लॉन्च हुआ काफी बेहतरीन वनप्लस नॉर्ड 4टेक्नोलॉजी। यह मैटिस ग्रीन कलर में आ रहा है। यह उपकरण 100W सुपरवूक रिजर्व को सपोर्ट करता है, जिससे आप इस उपकरण को लगभग 28 मिनट में 0-100% तक चार्ज कर सकते हैं। इसके कैमरे में डिज़ाइन फीचर्स भी मौजूद हैं, जिन्हें देखकर आप शानदार वीडियो के साथ ही फोटो भी क्लिक कर सकते हैं। यह चिकना और काफी मजबूत उपकरण माना जाता है। इसमें 5G सपोर्ट दिया गया है।

Oneplus Nord CE4 (Celadon Marble): अगर आप मिड रेंज सेगमेंट में अच्छे इक्विपमेंट लेना चाहते हैं तो यह आपके लिए काफी बेस्ट इक्विपमेंट हो सकता है। इस Oneplus Nord CE4 स्मार्टफोन में 8GB रैम और 128GB की स्टोरेज भी है। ग्लास ग्लास बैक फिनिश देखने में काफी अमैसिव और शानदार लुक देता है। यह हाई स्पीड डायनामिक्स 7 जेन 3 चिपसेट वाले आर्किटेक्चर के साथ आ रहा है, जो फ्री एंटरटेनमेंट का मजा भी दे सकता है।

वनप्लस ओपन (एमराल्ड डस्क): काफी चर्चा में चल रहा है यह वनप्लस ओपनटेक्नोलॉजी काफी बेहतरीन है। यह मॉड्यूलर उपकरण है, अनुपातिक अनुपात काफी डायनामिक है। इसे बनाने में सीमेंट एलॉय, कार्बन डाइऑक्साइड और कई मजबूत सामग्री का इस्तेमाल किया गया है। यह उपकरण 48MP के OIS Sony LYT-T800 के सेंसर के साथ आ रहा है। इसमें 3X ऑप्टिकल और 6X डिजिटल जूम कैमरा का फीचर भी दिया गया है। मल्टी टास्किंग के लिए भी यह है बेस्ट टेक्नोलॉजी।

वनप्लस 12आर (आयरन ग्रे, 16जीबी रैम): अगर आप गेमिंग या हैवी टास्क के लिए बढ़िया मोबाइल लेना चाहते हैं, तो यह आपके लिए काफी बेस्ट चॉइस हो सकता है। इस वनप्लस 12आरक्वार्टी को 4.4 स्टार की हाई लेवल रेटिंग्स भी मिली है। यह 4500nits का सुपर ब्राइट कलर्स के साथ आ रहा है, जिसमें डॉल्बी विजन का सपोर्ट भी है। 5500mAh की बैटरी काफी लंबे समय तक चलने वाली है, जबकि 100W की सुपरवूक को इसका सपोर्ट भी दिया गया है।