राजधानी के बड़े तालाब में नहाने गए चार दोस्तों में से एक की डूबने से मौत, कड़ी मशक्कत के बाद मिला शव

भोपाल

भोपाल के श्यामला हिल्स थाना इलाके में स्थित वर्धमान पार्क के सामने बड़े तालाब में डूबने से 15 साल के साहिल विश्वकर्मा की मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार, साहिल कक्षा नौवीं का स्टूडेंट था। हादसा शुक्रवार की शाम का है, साहिल अपने दोस्तों के साथ नहाने के लिए बड़े तालाब गया था। शनिवार को बॉडी को तालाब से तलाश कर निकाला गया है। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। हादसे की जांच की जा रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, साहिल विश्वकर्मा (15) पुत्र अजीत विश्वकर्मा इंडस्ट्रियल एरिया सेमरा का रहने वाला था। वह प्राइवेट स्कूल से नौवीं कक्षा का छात्र था। शुक्रवार को मोहल्ले में रहने वाले दोस्त यशवंत, राहुल शर्मा और भोला यादव के साथ नहाने के लिए बड़े तालाब में पहुंचा था। उसे तैरना नहीं आता था, पीठ में एक कैन बांधकर तैरना सीख रहा था। उसने एक बड़े से पत्थर पर चढ़कर तालाब में छलांग लगाई। इसी बीच गहरे पानी में गया और दोबारा बाहर नहीं निकला।

उसकी पीठ पर बंधी कैन पानी से बाहर निकल आई। दोस्तों ने शोर मचाकर मदद मांगी। लोगों ने नगर निगम के गोताखोर और पुलिस को सूचना दी। शुक्रवार की रात तक शव की तलाश की जाती रही, लेकिन बॉडी नहीं मिली। शनिवार को एक बार फिर तलाश शुरू की, तब सुबह 11:30 बजे बॉडी बरामद की जा सकी। मृतक की एक बड़ी बहन और एक भाई है। उसके पिता फैब्रीकेशन का काम करते हैं। श्यामला हिल्स पुलिस हादसे की जांच कर रही है।

Recent Posts