कोटा फैक्ट्री के तीसरे सीजन की नई रिलीज तारीख से उठा पर्दा, पहला पोस्टर आया सामने

मुंबई,

 28 मई को जितेंद्र कुमार की पंचायत 3 रिलीज हुई जिसके चर्चे खूब हो रहे हैं. अमेजॉन प्राइम वीडियो पर ये सीरीज नंबर 1 पर ट्रेंड कर रही है. अभी इसके चर्चे हो ही रहे हैं कि जितेंद्र कुमार की अगली सुपरहिट वेब सीरीज कोटा फैक्ट्री सीजन 3 की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है.

कोटा फैक्ट्री सीजन 3 जून महीने की में रिलीज होगी. चलिए जानते हैं जून की किस तारीख को जीतू भैया की वापसी हो रही है.कोटा फैक्ट्री सीजन 3 पहला सीजन 2020 में आया था और इसे खूब पसंद किया गया था. जितेंद्र कुमार का नाम इसमें जीतू भईया के नाम से फेमस हुआ. जिन्होंने एक टीचर का रोल प्ले किया था.फाइनली कोटा फैक्ट्री सीजन 3की रिलीज डेट अनाउंस कर दी गई है. ओटीटी के दिग्गज प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने एक पोस्ट की है जिसमें कोटा फैक्ट्री 3 की रिलीज डेट बताई गई है. इसके कैप्शन में लिखा है, आज से तैयारी शुरू कोटा फैक्ट्री सीजन 3 नेटफ्लिक्स पर 20 जून को आ रही है.

वहीं रिलीज डेट की अनाउंसमेंट के साथ ही फैंस खुश हो गए हैं और इस सीरीज की रिलीज का अब इंतजार नहीं कर पा रहे हैं. बता दें कि साल 2020 में कोटा फैक्ट्री का पहला सीजन आया था और इसे काफी पसंद किया गया था. इसके बाद इस सीरीज का दूसरा सीजन भी जबरदस्त हिट रहा. इसमें दिखाया गया है कि अलग-अलग जगहों से लोग राजस्थान के कोटा में पढऩे आते हैं. यहां इंजीनियरिंग, नीट और भी कई एंट्रेंस एग्जाम होते हैं. 15 से 20 साल की उम्र के बच्चे यहां पढ़ाई करते हैं लेकिन कॉम्पटीशन इतना है कि किसी किसी का मनोबल कम हो जाता है. ऐसे में जीतू भईया बच्चों को मोटिवेट करते हैं.

Recent Posts