फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’ की नई रिलीज डेट आई सामने

मुंबई

फिल्म Pusha 2 की तेजी से शूटिंग की जा रही है। इसने ₹1085 करोड़ का टोटल प्री-रिलीज कलेक्शन भी कर लिया है। डायरेक्टर सुकुमार पूरी कोशिश कर रहे हैं कि इसे एक शानदार सिनेमाई अनुभव बनाने में कोई कमी न रह जाए। फिल्म का म्यूजिक पहले ही चार्टबस्टर बन चुका है, जो हर जगह दर्शकों का दिल जीत रहा है। रिलीज से पहले बिजनेस के आंकड़े भी ये दिखा रहे हैं कि फिल्म रिकॉर्ड तोड़ सफलता हासिल कर सकती है।

'पुष्पा 2' इस OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी
रिपोर्ट के अनुसार, थिएट्रिकल राइट्स को ₹640 करोड़ में बेचा गया है। साथ ही नेटफ्लिक्स ने फिल्म के राइट्स 275 करोड़ में खरीद लिए हैं। अब फैंस अपने आइकन स्टार अल्लू अर्जुन को बड़े पर्दे पर उनके फुल स्टाइल में देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। रश्मिका मंदाना और फहाद फासिल स्टारर इस फिल्म का डायरेक्शन सुकुमार ने किया है और इसे मैथ्री मूवी मेकर्स और सुकुमार राइटिंग्स द्वारा प्रोड्यूस किया गया है, जिसमें टी-सीरीज का म्यूजिक है।

अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' की कहानी
'पुष्पा' के लिए बेस्ट एक्टर कैटगरी में नेशनल अवॉर्ड जीत चुके अल्लू अर्जुन अब एक बार फिर से पर्दे पर गर्दा उड़ाने वाले हैं। इस बार फिल्म में फहाद फासिल और एक्टर के किरदार के बीच टशन देखने को मिलेगा। वहीं, रश्मिका मंदाना से शादी के बाद उनके जीवन में उथल-पुथल भी देखने को मिलेगी। 5 दिसंबर को ये थिएटर्स में रिलीज होगी। पहले पार्ट ने तो ताबड़तोड़ कमाई की थी और कोविड-19 के बाद इंडस्ट्री को उम्मीद दी थी।

Recent Posts