‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 14’ : कृष्णा श्रॉफ ने मांगी अभिषेक से माफी

मुंबई

'खतरों के खिलाड़ी सीजन 14' की शूटिंग रोमानिया में हो रही है। इस बार कंटेस्टेंट्स को स्टंट के दौरान चोटिल होने की खबर नहीं। बल्कि उनके बीच लड़ाई-झगड़े की चर्चा ज्यादा हो रही है। पहले आसिम रियाज के बारे में अपडेट था कि उन्हें शो से निकाल दिया गया है क्योंकि उन्होंने रोहित शेट्टी के साथ बदतमीजी की है। साथ ही शालीन भनोट के साथ भी झड़प हुई है। वहीं, अब खबर है कि अभिषेक कुमार ने भी सेट पर कुछ कांड कर दिया है। जिसके बाद कृष्णा श्रॉफ ने उन्हें गाली दे दी है और निमृत कौर अहलूवालिया के साथ पंगा हो गया है।

अभिषेक कुमार अपना डेली रूटीन का व्लॉग बनाते हैं। उन्होंने लेटेस्ट व्लॉग यूट्यूब पर अपलोड किया। जिसमें वह करण वीर मेहरा, गश्मीर महाजनी और अदिति शर्मा के साथ दिखाई दे रहे हैं। इसके बाद उसमें कृष्णा श्रॉफ भी दिखाई देती हैं, जिनको एक्टर अपना अच्छा दोस्त बताते हुए उनका परिचय देते हैं। इसके बाद ये भी बताते हैं, 'इसने मुझे कल गालियां दी हैं गालियां…।'

इसके बाद कृष्णा श्रॉफ एक्टर को साइड से गले लगाती हैं और उनसे माफी मांगती हैं। कहती हैं, 'मुझे माफ कर दो। मैं माफी मांगती हूं।' अभिषेक खुलासा करते हैं कि इसने मुझे गालियां दी हैं। आप इसे देखेगं। मैंने कहीं पढ़ा था कि चुप रहना सबसे अच्छा बदला है। इसके बाद कृष्णा, अभिषेक की तारीफ करती हैं और कहती हैं कि वह कसम खा रही है और उन्होंने इससे सीख ली है।

निमृत और अभिषेक के झगड़े की भी खबर
अभिषेक कुमार ने अशीष मेहरोत्रा की अच्छे से स्टंट करने की तारीफ की। इसके अलावा, नियति फतनानी, निमृत कौर अहलूवालिया, सुमोना चक्रवर्ती और शालीन भनोट के साथ भी इनका अच्छा बॉन्ड देखने को मिला। लेकिन कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि अभिषेक की निमृत से भी लड़ाई हुई है। हालांकि अभी कुछ कंफर्म नहीं है। क्योंकि व्लॉग में वह अच्छे से दिखाई दिए हैं।