राजस्थान-अजमेर में छात्रा से कोचिंग संचालक ने की छेड़छाड़ और मां-भाई को पीटा

अजमेर/अलवर.

अलवर गेट थाने के सीआई श्याम सिंह चारण बताया कि दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर आरोप लगाते हुए शिकायत दी है। पीड़ित छात्रा ने बताया कि वह कालू की ढाणी सरस्वती नगर स्थित कोचिंग सेंटर एसजी क्लासेस में एक साल से पढ़ रही है। तीन-चार महीने से उसे पढ़ाई के लिए प्रताड़ित किया जा रहा है। कई बार उसे अपशब्द कहकर क्लास से बाहर तक निकाल दिया गया।

इस मामले को लेकर सेंटर संचालक ने उसके परिजन को बुलाया। उसकी मां और भाई पढ़ाई को लेकर मिली शिकायत के बारे में जानने के लिए सेंटर पहुंचे तो उनकी संचालक से कहासुनी हो गई। इस दौरान सेंटर का स्टाफ और अन्य स्टूडेंट के अलावा बाहर लोगों की भीड़ लग गई। आरोप है कि सेंटर संचालक सुमित गोयल, कोचिंग स्टाफ और स्टूडेंट्स ने उसकी मां व भाई से धक्का-मुक्की और मारपीट की। बीच-बचाव में आने पर छात्रा से भी हाथापाई की और तीनों को कमरे में बंद कर दिया। पीड़िता का आरोप है कि संचालक उस पर गलत नजर रखता है। उसने कई बार छेड़छाड़ की कोशिश भी की।

कोचिंग संचालक सुमित गोयल का कहना है- छात्रा ने उसे पढ़ने के लिए नहीं कहा जाए, ऐसा बोला था। वह अपने भाई को लेकर सेंटर आई थी। छात्रा के पिता ने भी सेंटर के बाहर आकर गाली-गलौज की। इसके बाद परिजन बदतमीजी करते हुए सेंटर बंद करवाने की धमकी देने लगे। हमने किसी को नहीं बुलाया, न किसी को मारपीट कर कमरे में बंद किया। मामले में दोनों पक्षों की ओर  शिकायत दर्ज कराई है, पुलिस केस की जांच कर रही है।