अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की हल्दी सेरेमनी में लगा बॉलीवुड सितारों का तांता

मुंबई,

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की हल्दी सेरेमनी सोमवार को एंटीलिया में आयोजित की गई। उनकी हल्दी सेरेमनी में बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल हुईं। इस दौरान एक्टर्स द्वारा पहने गए कपड़ों ने सभी का ध्यान खींचा। एंटीलिया में हुई इस हल्दी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

अनंत और राधिका की हल्दी सेरेमनी में सभी बॉलीवुड कलाकार ट्रेडिशनल लुक में नजर आए। हल्दी सेरेमनी के कुछ वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। सलमान खान पहली बार नीली जींस और पीला कुर्ता पहने नजर आए। साथ ही सामने आई फोटो में सलमान के चेहरे पर हल्दी लगी हुई नजर आ रही है।

वहीं दूसरी ओर अंबानी की हल्दी सेरेमनी में एक्टर रणवीर सिंह का भी एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में उनके चेहरे पर हल्दी लगी हुई नजर आ रही है। दूसरे वीडियो में वह पान खाते नजर आ रहे हैं।

सलमान और रणवीर ने इससे पहले अनंत-राधिका के संगीत समारोह में परफॉर्म किया था। रणवीर ने सलमान के नो एंट्री गाने पर डांस किया। सलमान ने पहली बार अनंत के साथ ऐसा हुआ है गाने पर डांस किया। अंतरराष्ट्रीय गायक जस्टिन बीबर ने भी प्रस्तुति देकर इस अवसर की शोभा बढ़ाई।

अनंत और राधिका की हल्दी सेरेमनी में जान्हवी कपूर, अनन्या पांडे, सारा अली खान, बादशाह और बॉलीवुड के अन्य कलाकार शामिल हुए। हल्दी सेरेमनी में जान्हवी, अनन्या, मानुषी छिल्लर, सारा बेहद खूबसूरत लग रही थीं। जान्हवी ने पीले रंग की साड़ी पहनी थी। सारा ने वहां कलरफुल लहंगा-चोली पहना था। सेरेमनी में अनन्या ने अनारकली ड्रेस पहनी थी। इन चारों का लुक देखने लायक था। हल्दी सेरेमनी में भाईजान सलमान खान, रणवीर सिंह, अर्जुन कपूर, ओरी, शिखर पहाड़िया, बोनी कपूर, वेदांग रैना जैसे कई सेलिब्रिटीज पहुंचे।

12 जुलाई को शादी: अनंत और राधिका की शादी 12 जुलाई को होगी। इनकी शादी का शुभ मुहुर्त दोपहर 3 बजे है। शादी के फेरे एंटीलिया में होंगे। इसके बाद 13 जुलाई को शाम 6 बजे आशीर्वाद समारोह होगा। समारोह नीता मुकेश अंबानी कन्वेंशन सेंटर में आयोजित किया जाएगा। आशीर्वाद समारोह एक तरह का छोटा रिसेप्शन होगा और इसमें कुछ ही लोग शामिल होंगे। इसके बाद 14 जुलाई को अंतिम रिसेप्शन होगा, जिसमें मीडिया और फिल्म उद्योग के लोगों को आमंत्रित किया जाएगा।

Recent Posts