बिग बॉस OTT 3: जानें लेटेस्ट एपिसोड की अपडेट

बिग बॉस ओटीटी का सीजन 3 हर गुजरते दिन के साथ धमाकेदार होता जा रहा है. जहां अभी अरमान मलिक और विशाल पांडे के थप्पड़कांड का मुद्दा ठंडा नहीं हुआ था, वहीं अब दो पत्नियों वाले यूट्यूबर ने दूसरे कंटेस्टेंट से पंगा ले लिया है. बिग बॉस ओटीटी 3 के लेटेस्ट एपिसोड में अरमान मलिक (Armaan Malik) का अब रैपर नैजी को लेकर पारा चढ़ गया है. अरमान ने सरेआम जाकर नैजी को टॉयलेट ठीक से फ्लश करने वाली बात पर जाकर खूब सुनाया. जहां नैजी ने अपनी सफाई में कहा कि उन्होंने फ्ल्श किया था लेकिन कई बार वह टॉयलेट से निकलने से पहले चेक नहीं करते हैं, जिसपर अरमान रैपर को एटीकेट्स का लेक्चर देते हैं.

अरमान-नैजी के बीच रणवीर शौरी ने भी दिया दखल!

बिग बॉस ओटीटी 3 के लेटेस्ट एपिसोड में अरमान के चिल्लाने के बाद रणवीर शौरी (Ranveer Shorey) बहुत ही आराम से नैजी को समझाते और कहते हैं कि वॉशरूम से निकलने से पहले एक बार चेक कर लिया करें, क्योंकि सभी वही वॉशरूम इस्तेमाल कर रहे हैं. नैजी (Rapper Naezy) इस बात पर राजी हो जाते हैं और कहते हैं कि वह इसका ध्यान रखेंगे.

मुश्किल दिनों को नैजी ने किया याद

रैपर नैजी (Rapper Naezy Bigg Boss) ने मुद्दा ठंडा होने के बाद चंद्रिका दीक्षित से अपने मुश्किल दिनों का जिक्र किया. जहां नैजी ने कहा- 'मुझे कुछ ज्यादा फर्क नहीं पड़ा बल्कि मेरे लिए अच्छा ही है. मैं इससे बुरी सिचुएशन में रहा हूं. मैने इससे बुरा वक्त काटा है, यह मेरे लिए एकदम हलवा है. इधर तो मैं हील हो रहा हूं.' तो वहीं लेटेस्ट एपिसोड में रणवीर शौरी, नैजी की साइड लेते दिखाई दिए और उन्होंने अरमान मलिक से कहा कि नैजी की बुरी आदतों को इग्नोर कर दिया करे, क्योंकि वह बुरे फेज से गुजर रहा है. वह जानबूझकर झगड़े नहीं करता है और अपनी गलती को मान लेता है.

Recent Posts