जेन्सेन हुआंग संग नजर आए अक्षय कुमार, बोले- ‘आप कितने अमेजिंग हैं’

मुंबई,

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार सोशल मीडिया पर सक्रिय रहते हैं और प्रशंसकों से जुड़ने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं। अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर किया है, जिसमें वह टेक जगत के चर्चित चेहरे जेन्सेन हुआंग के साथ नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर फोटो को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा, ‘कल्पना कीजिए कि आप आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस पर दुनिया के सबसे बड़े विशेषज्ञ से मिलें और मार्शल आर्ट के बारे में बातचीत करें! आप कितने अद्भुत व्यक्ति हैं जेन्सेन हुआंग। अब मुझे पता चला कि एनवीडिया इतना बड़ा क्यों है।’

फोटो में अक्षय कुमार एनवीडिया के सीईओ जेन्सेन हुआंग के साथ मार्शल आर्ट पोज में तस्वीर खिंचवाते नजर आ रहे हैं। फोटो में दोनों हंसते नजर आ रहे हैं।

इस बीच अक्षय कुमार के पेशेवर काम की बात करें तो उनकी झोली में कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं। अक्षय कुमार और करण जौहर ने अपने नए प्रोजेक्ट की हाल ही में सोशल मीडिया पर घोषणा की थी। वह भारत के टॉप बैरिस्टर सी. शंकरन नायर के जीवन से प्रेरित फिल्म में बैरिस्टर की भूमिका निभाते नजर आएंगे। जलियांवाला बाग कांड पर आधारित फिल्म में अक्षय कुमार एक बार फिर से काले कोट में नजर आएंगे।

निर्माताओं ने अनटाइटल्ड फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है। इंस्टाग्राम पर करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस ने एक पोस्टर शेयर कर कैप्शन में लिखा ‘एक अनकही कहानी, एक अनसुना सच। फिल्म का निर्देशन करण सिंह त्यागी करेंगे, जिसमें अक्षय कुमार, आर. माधवन और अनन्या पांडे अहम भूमिका में नजर आएंगी। अनटाइटल्ड फिल्म 14 मार्च 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

वहीं, धर्मा प्रोडक्शन की ओर से शेयर किए पोस्टर पर लिखा है ‘एक नरसंहार के चौंकाने वाले कवर-अप पर अनटाइटल्ड फिल्म जिसने भारत के शीर्ष बैरिस्टर सी. शंकरन नायर को ब्रिटिश साम्राज्य के खिलाफ लड़ाई लड़ने को प्रेरित किया। यह फिल्म वास्तविक घटनाओं से प्रेरित और रघु पलट और पुष्पा पलट की किताब ‘द केस दैट शूक द एम्पायर’ पर आधारित है।‘

बता दें कि ‘द केस दैट शूक द एम्पायर’ जलियांवाला बाग कांड के समय पंजाब के लेफ्टिनेंट गवर्नर माइकल ओ’डायर द्वारा वायसराय की कार्यकारी परिषद के पूर्व सदस्य चेत्तूर शंकरन नायर के खिलाफ शुरू किए गए मानहानि मुकदमे के अगल-बगल घूमती है।

सी. शंकरन नायर एक भारतीय वकील, राजनीतिज्ञ और सुधारक थे, जिन्होंने देश की आजादी की लड़ाई में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। करण सिंह त्यागी द्वारा निर्देशित आगामी कोर्टरूम-ड्रामा अक्षय कुमार पर केंद्रित है, जो स्वतंत्रता-पूर्व युग की फिल्म में एक वकील की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

Recent Posts