फिल्मों में निगेटिव रोल प्ले करने पर बोले शाहरुख खान- करूंगा

शाहरुख खान इंडस्ट्री के बड़े सुपरस्टार हैं और वे लंबे वक्त से फिल्मों का हिस्सा रहे हैं. शाहरुख खान ने भी निगेटिव शेड्स में अपने करियर की शुरुआत की थी. उनके ये किरदार काफी पसंद भी किए गए. अब हाल ही में शाहरुख खान ने फिल्मों में निगेटिव किरदारों के बारे में बातें की.

बॉलीवुड में हाल ही में रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म डंकी ने खूब कमाई की. फिल्म ने 500 करोड़ का आंकड़ा पार किया और दुनियाभर में इस फिल्म को खूब देखा गया. अब शाहरुख खान साल 2024 की तैयारी में हैं और उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर डिटेल्स भी सामने आ रही हैं. हाल ही में एक्टर ने एक इंटरव्यू के दौरान विलेन के रोल करने को लेकर बातें कीं और बताया कि वे निगेटिव शेड्स के रोल्स के बारे में कैसा सोचते हैं.

शाहरुख खान ने फिल्मों में विलेन के बारे में बात करते हुए कहा- मैं एक ऐसी शख्सियत हूं जो उम्मीद से भरा हुआ हूं और अच्छी कहानियां बताता हूं. मैं जैसे किरदार प्ले करता हूं उसे देख लोग इंस्पायर होते हैं और खुश होते हैं. लेकिन अगर मैं कोई बुरा रोल प्ले करता हूं तो मैं इस बात को लेकर श्योर हो जाता हूं कि वो किरदार मरे और कुत्ते की मौत मरे.

एक्टर ने ऐसा क्यों कहा?

शाहरुख ने आगे कहा- मैं ये मानता हूं कि अच्छाई को अच्छाई मिलनी चाहिए और जो बुरा है उसको लात पड़नी चाहिए . मैं ऐसे इमानदार रोल निभाता हूं जिसे देख कर और लोग भी सपने देखने का साहस जुटा सकें. मैं इतनी मेहनत करने में विश्वास रखता हूं कि जीवन जल्दी से पलटा नहीं मारे.

Recent Posts