इंतजार हुआ खत्म, आखिरकार ‘रामायण’ के लक्ष्मण को मिला प्राण प्रतिष्ठा समारोह का न्योता

राम मंदिर उद्घाटन समारोह में सीरियल ‘रामायण’ के ‘राम’ अरुण गोविल, सीता’ दीपिका चिखलिया के साथ अब ‘लक्ष्मण’ सुनील लहरी भी शामिल होने वाले हैं. कुछ दिन पहले टीवी9 हिंदी डिजिटल पर हमने आपको बताया था कि सुनील लहरी को भी राम मंदिर उद्घाटन समारोह का न्योता भेजा गया था, लेकिन किसी कारण उन्हें वो मिल नहीं पाया था. हाल ही में एक्टर ने इस बात की पुष्टि की है उन्हें अयोध्या आने का न्योता मिल गया है.

22 जनवरी 2024 को अयोध्या में राम मंदिर का भव्य उद्घाटन होने वाला है. रामलला के प्राण प्रतिष्ठा उत्सव में शामिल होने के लिए कई सेलिब्रिटीज को न्योता दिया गया है. लेकिन रामानंद सागर की ‘रामायण’ में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले एक्टर सुनील लहरी को इस समारोह में शामिल होने का न्योता नहीं मिला था. कई मीडिया रिपोर्ट में लिखा गया था कि इस वजह से वो नाराज भी थे. लेकिन कुछ दिन पहले टीवी9 हिंदी डिजिटल के साथ की खास बातचीत में सुनील लहरी ने कहा था कि वो भी इस समारोह में शामिल होने के लिए आमंत्रित हैं.

दरअसल मंदिर कमेटी की तरफ से सुनील लहरी को कहा गया था कि उन्हें भी इस समारोह में शामिल होने के लिए न्योता भेजा गया है. लेकिन एक्टर ने उस समय ये भी कहा था कि जब तक उनके हाथ में न्योता नहीं मिलेगा तब तक वो इस बारे में कोई बात नहीं करेंगे. आपको बता दें, आखिरकार सुनील लहरी का इंतजार खत्म हो गया है और उन्हें रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने का न्योता मिल गया है.

खुश हैं ‘रामायण’ के लक्ष्मण

राम मंदिर उद्घाटन समारोह में शामिल होने का न्योता मिलने के बाद सुनील लहरी ने कहा,”उनके जन्मदिवस पर उन्हें खुद भगवान राम की तरफ से प्यार भरा तोहफा मिल गया है. वो भी 22 जनवरी को होने वाले रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने वाले हैं. उनके लिए उनके तमाम फैंस ने राम जी से जो प्रार्थना की थी और वो उन्होंने सुन ली. अब अरुण गोविल (राम) और दीपिका चिखलिया (सीता) के साथ साथ वो भी इस पल को अपनी आंखों से देखने वाले हैं.

टीवी पर देखने का प्लान बना चुके थे सुनील लहरी

अयोध्या आने का न्योता मिलने से पहले सुनील लहरी ने कहा था कि उन्हें इस बात का कोई अफसोस नहीं है कि वो इस उत्सव में शामिल होने के लिए आमंत्रित नहीं है. 22 जनवरी को वो अपने परिवार के साथ घर बैठें टीवी पर रामलला के दर्शन लेंगे. लेकिन इस बातचीत के दौरान उन्होंने एक बात पर अपनी नाराजगी जाहिर की थी. उनका कहना था कि जिन्होंने ‘रामायण’ सीरियल बनाई, उन रामानंद सागर के परिवार को इस समारोह का न्योता मिलना चाहिए था.